जलपाईगुड़ी || भाजपा प्रत्याशी व सांसद डॉ. जयंत कुमार के काफिले पर हमला

  • सांसद की कार में  तोड़फोड़ की कोशिश, तृणमूल समर्थकों ने दिखाए काले झंडे  

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी:  जलपाईगुड़ी जिले के मीनामोड़ इलाके चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी व सांसद डॉ. जयंत कुमार राय पर हमले का आरोप लगा है। घटना के पीछे  तृणमूल समर्थित उपद्रवियों का हाथ बताया जा रहा है। इस दौरान   सांसद की कार में तोड़फोड़  भी की गयी।

इस घटना के बाद जलपाईगुड़ी जिले में काफी तनाव देखा गया। जानकारी के अनुसार बीजेपी उम्मीदवार जलपाईगुड़ी के माल ब्लॉक के बागराकोट के मीना मोर्रे इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गये थे। उस वक्त तृणमूल समर्थकों ने उन्हें घेरकर विरोध प्रदर्शन किया था।

उन्होंने सांसद पर हमला करना शुरू कर दिया और काले झंडे दिखाकर उनकी कार में तोड़फोड़ की। इसके बाद दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प शुरू हो गई। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रित किया।

Jalpaiguri || Attack on the convoy of BJP candidate and MP Dr. Jayant Kumar

इस घटना में तृणमूल ने आरोपों से इनकार किया है। घटना को लेकर जलपाईगुड़ी के डॉ. जयंत कुमार रॉय ने कहा कि तृणमूल अपनी जड़ें खो चुकी है, इसलिए वह चुनाव जीतने के लिए चुनाव से पहले लोगों को आतंकित करने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *