Jalpaiguri || A terrible fire broke out in an iron shop, firefighters were busy extinguishing the fire.

जलपाईगुड़ी || लोहे की दुकान में लगी भयावह आग, आग बुझाने में जुटे दमकल कर्मी 

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी में तड़के सुबह भीषण आग लगने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी और लोग आतंकित हो उठे। धुपगुड़ी में सुबह-सुबह लोहे की एक छोटी सी दुकान में भयानक आग लग गयी़ और तीन दमकल गाड़ियों की लंबी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन आग की लपटें अभी भी ज्वलनशील पदार्थ के रूप में जल रही हैं। धुपगुड़ी की पुलिस मौके पर मौजूद है और दमकलकर्मी कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रही है।

दुकान के मालिक वासुदेव घोष ने बताया कि अगलगी की घटना में कई लाख रुपये का नुकसान हुआ है।
गोदाम में कागज और प्लास्टिक सामग्री और ज्वलनशील पदार्थ भरे हुए थे , जिससे आग ने खतरनाक रूप ले लिया। दमकलकर्मी काफी देर से आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी। अग्निशमन विभाग का प्रारंभिक अनुमान है कि शॉर्ट सर्टिफिकेट के कारण आग लगी होगी। दमकलकर्मियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की है, लेकिन आग पर काबू पाने में थोड़ा वक्त लगेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *