Dog Bite

जलपाईगुड़ी : पागल कुत्ते के काटने से 5 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

जलपाईगुड़ी। कुत्ते के काटने से 5 लोग घायल हो गये. घटना रविवार सुबह मैनागुड़ी ब्लॉक के सापटी बाड़ी 1 ग्राम पंचायत के डाबर बाड़ी इलाके में घटी। इस घटना से इलाके में काफी सनसनी फैल गई है। कुत्तों के हमले में अब तक पांच लोग घायल हो चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, उनमें से 2 की हालत गंभीर है और उन्हें जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। मालूम हो कि रविवार सुबह से एक कुत्ता सड़क पर लोगों पर अचानक हमला करने लगा

जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। इलाके के स्थानीय निवासी अनिमेष सेन ने कहा, “मैं गायों को बांधकर घर लौट रहा था, तभी कुत्ते ने मुझ पर छलांग लगा दी और मेरे हाथ में काट लिया।” उन्हें तुरंत पहले चुराभंडार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और वहां से मैनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल भेजा गया।

चोटें गंभीर होने के कारण उन्हें जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इस संबंध में स्थानीय निवासी परिमल रॉय ने कहा, “कुत्ते ने अब तक पांच लोगों पर हमला किया है। उनमें से दो को जलपाईगुड़ी भेजा गया है। हम मामले की रिपोर्ट प्रशासन को देंगे। घटना से इलाके में दहशत फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *