Img 20231116 Wa0008

हावड़ा के बेलिलियस रोड में जागरण व बालक भोजन का आयोजन

हावड़ा: हावड़ा के बेलिलियस रोड पर काली पूजा के मौके पर जागरण का आयोजन किया गया। इसमें भक्तों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। देवी गीतों पर लोगों ने जमकर जयकारे लगाए। वहीं अगले दिन बालक भोजन का भी आयोजन किया गया था। पूजा कमेटी की तरफ से अजय सिंह,विजय मुखिया, सोनू सोनकर, मुन्ना प्रसाद, कनिष्क राय, अनूप साव, कार्तिक सोनकर, दीपक तिवारी व अन्य शामिल रहे। विजय मुखिया ने बताया कि इस बार पूजा कमेटी यूथ एसोसिएशन के बैनर तले ही क्लब के निकट ही मां काली की भव्य आराधना की गई।

बड़े पैमाने पर लोगों ने पूजा में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसके लिए आकर्षक लाइटिंग का भी इंतजाम किया गया था। उल्लेखनीय है कि संगठन लंबे समय से एक ही जगह पर काली पूजा का आयोजन करता रहा है। लेकिन इस बार सीनियर और जूनियर वर्ग ने अलग-अलग काली पूजा का आयोजन किया था।

बेलिलियस रोड के सड़क के दो किनारों पर दो जगह पर भव्य मां काली की प्रतिमा विराजित की गई थी। जूनियर वर्ग के पूजा कमेटी का उद्घाटन तृणमूल नेता पीपी सिंह ने किया था। मुंबई से पधारे सुनील उपाध्याय ने मां काली की आराधना की। साथ ही कहा कि सिटी ऑफ ज्वाय में पूजा का अलग ही मिजाज देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *