जादवपुर : चुनाव प्रचार स्थगित कर सतर्कता अभियान में जुटा हिंदू महासभा

Remel Cyclone, खड़गपुर : रेमेल के चक्रवात चेतावनी कार्यक्रम में जादवपुर प्रत्याशी डॉ. चंद्रचूड़ गोस्वामी पूरे दिन रास्ते पर रहे। अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष और जादवपुर निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार डॉ. चंद्रचूड़ गोस्वामी और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुबह से शाम तक जादवपुर निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में जन जागरूकता कार्यक्रम चलाया।

चंद्रचूड़ गोस्वामी ने लोगों से प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन करने और तूफान से अनावश्यक रूप से डरे बिना सावधान रहने की अपील की। उनके शब्दों में ”जान है तो जहान है…’कौन हिंदू महासभा को वोट देगा या कौन तृणमूल कांग्रेस या भाजपा को वोट देगा, यह अलग बात है लेकिन सभी का स्वास्थ्य और अस्तित्व सबसे ऊपर है।

उन्होंने कहा कि तूफान के दौरान सभी को दरवाजे और खिड़कियां बंद करके घर के अंदर रहना चाहिए और जितना संभव हो सके बिजली के उपकरणों को बंद कर देना चाहिए।

तूफान के कारण जमे पानी से यह फट जाता है और कभी-कभी कई लोगों को नुकसान हो जाता है, इसलिए सावधानी सर्वोपरि है। उन्होंने अपील की कि सभी राजनीतिक दलों को प्राकृतिक आपदाओं के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए चुनाव प्रचार स्थगित कर देंगे। आपदा को देखते हुए हिंदू महासभा के अपने साथियों के साथ मिलकर प्रशासन की मदद करने का फैसला किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *