आईटीसी के सनफीस्ट यिप्पी! ने क्विक मील्ज़ नाम से लॉन्च किया ‘नूडल्स इन ए बाउल’

कोलकाता भारत के सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड्स में से एक सनफीस्ट यिप्पी! ने इंस्टेंट नूडल्स सेग्मेंट में एक बार फिर से कुछ अनोखा करते हुए ग्राहकों को नया अनुभव देने की पहल की है। कंपनी ने क्विक मील्ज़ के नाम से एक नया इंस्टेंट नूडल्स प्रोडक्ट पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को एक बाउल में नूडल्स मिलेंगे। ग्राहकों के लिए इंस्टेंट नूडल्स का बेहतरीन अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, लॉन्च से पहले इस प्रोडक्ट के कई सारे ट्रायल किए गए। इसके बाद सनफीस्ट यिप्पी! क्विक मील्ज़ को एक चौड़े कंटेनर बेस वाले बाउल फॉर्मेट में लॉन्च किया गया ताकि नूडल्स को आसानी से मिक्स करके खाया जा सके। इस बाउल की ख़ास बात ये भी है की ग्राहक इसके ढक्कन को लगाकर, नूडल्स तैयार होने के दौरान निकलने वाली भाप को बहार निकलने से रोक सकते हैं जिससे नूडल्स अच्छी तरह से पक सकेंगे

इस बेहतरीन फॉर्मेट और नूडल्स के मज़ेदार फ्लेवर्स के साथ अब ग्राहकों को एक बाउल में मिलेगा अच्छी तरह से मिक्स हुए टेस्टी नूडल्स का अनुभव। सनफीस्ट यिप्पी! के क्विक मील्ज़ को खासतौर पर युवाओं की बदलती लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जो अपने स्वाद से कोई समझौता किए बिना सुविधाजनक प्रोडक्ट्स लेना चाहते हैं। लोग अब बड़े आराम से बाउल में मौजूद नूडल्स में बस गरम पानी मिलाकर सनफीस्ट यिप्पी! के सबसे अलग, लंबे और टेस्टी नूडल्स का मज़ा ले सकते हैं। सनफीस्ट यिप्पी! के क्विक मील्ज़ को काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है। इसके लिए गहरी रिसर्च और डेवलपमेंट के साथ ग्राहकों की पसंद का भी ध्यान रखा गया है। यह प्रोडक्ट दो वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा – वेजी डिलाइट और चिकन डिलाइट

उपभोक्ताओं को पारंपरिक इंस्टेंट नूडल्स से कुछ बेहतर देने और इस कैटेगरी में वैरायटी की बढती मांग को देखते हुए यिप्पी! को साल 2010 में लॉन्च किया गया था। ग्राहकों के भरोसे और पसंद की बदौलत आज यिप्पी! ने लंबा सफर तय कर लिया है, और यह 1300 करोड़ रुपए का ब्रांड बन चुका है। इसके ग्राहकों की बढ़ती संख्या ने यिप्पी! को देश का दूसरा सबसे बड़ा इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड भी बना दिया है। इसके अलावा, हाल के दिनों में भी ग्राहकों की ओर से यिप्पी! की मांग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और इस साल ब्रांड में काफी मज़बूत ग्रोथ देखने को मिली है।

इस लॉन्च के बारे में आईटीसी के प्रवक्ता ने कहा कि, “इनोवेशन और सबसे अलग प्रोडक्ट पेश करना शुरुआत से ही सनफीस्ट यिप्पी! के सिद्धांतों में शामिल रहा है। चाहे वो ग्राहकों के मनपसंद लंबे और राउंड ब्लॉक नूडल्स हों या फिर हाल में लॉन्च हुआ बाउल फॉर्मेट वाला क्विक मील्ज़, हमारा हर प्रोडक्ट काफी सोच समझ कर तैयार किया गया है और इसके ज़रिये हम ग्राहकों को एक उत्कृष्ट अनुभव देने का सिलसिला आगे बढ़ा रहे हैं। हाल के महीनों में लोगों के रोज़मर्रा के जीवन में काफी बड़ा बदलाव आया है। घर से काम करना एक नई सामान्य स्थिति का हिस्सा बन चुका है। ऐसे में इंस्टेंट नूडल्स की खपत में काफी तेज़ बढ़ोत्तरी देखी गई है।

जीवनशैली में आए इस बदलाव की वजह से ग्राहक ऐसे प्रोडक्ट्स को पसंद कर रहे हैं, जिनमें वैरायटी मिले, जो टेस्ट में बेहतर और बनाने में आसान होने के साथ सुरक्षित एवं स्वच्छ भी रहें। क्विक मील्ज़ के साथ हम एक बार फिर ग्राहकों को नया इंस्टेंट नूडल्स एक्सपीरियंस देने जा रहे हैं। इसके साथ ही यिप्पी! फैमिली में एक नए सदस्य को शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।” यह प्रोडक्ट पूरे भारत के लार्ज फॉर्मेट स्टोर्स, मॉर्डन ट्रेड और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। वेजी डिलाइट और चिकन डिलाइट 70 ग्राम एसकेयु में क्रमशः 45 और 50 रुपए की कीमत पर उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *