ISF_HC

आईएसएफ को नहीं मिली विक्टोरिया हाउस के सामने रैली की अनुमति

Kolkata Hindi News, कोलकाता। भाजपा के बाद, आईएसएफ ने विक्टोरिया हाउस के सामने रैली की मांग करते हुए कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, कोर्ट ने फिलहाल उस रैली की इजाजत नहीं दी है। बुधवार को सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा, “पिछले साल आईएसएफ को रानी रासमणि रोड पर कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति दी गई थी।

लेकिन उस कार्यक्रम को लेकर हिंसा के आरोप लग रहे हैं। स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई थी। आईएसएफ कार्यकर्ता और समर्थक पुलिस से भिड़ गए थे। नौशाद सिद्दीकी की टीम को रैली के बारे में बताते हुए कोर्ट में हलफनामा दाखिल करना होगा। इसके अलावा पिछले साल की घटना से नौशाद की टीम ने क्या सबक सीखा।

इसकी जानकारी भी कोर्ट को दी जानी चाहिए। इसके अलावा कार्यक्रम की योजना और सभा संबंधी विषयों की भी जानकारी दी जानी चाहिए। ‌ पहले यह सारी जानकारी दी जाए उसके बाद अनुमति देने या नहीं देने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। न्यायमूर्ति जय सेनगुप्ता की पीठ में मामले की सुनवाई हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *