ड्रग्स माफिया से है रिया चक्रवर्ती का सम्बंध!

मुंबई : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  केस में जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे नये खुलासे हो रहे हैं। मामले की जांच सीबीआई कर रही है। अब सुशांत सिंह की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। जानकारी मिली है कि सुशांत सिंह की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ड्रग्स माफिया के सम्पर्क में थी।

रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आई है। जिसके मुताबिक17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है। मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है।

25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। वहीं रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

दिल्ली NCB हेडक्वॉर्टर आर के पुरम में 25 अगस्त की शाम इस मुद्दे को लेकर एक बेहद अहम बैठक हुई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज यानि कि 25 अगस्त को भी इसको लेकर बैठकों का दौर जारी रहेगा। बताया जा रहा है कि रिया के जिस भी ड्रग्स डीलर्स के साथ रिश्ते सामने आए है उनका पता लगाएगा।

इसके अलावा NCB रिया के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल करेगी। इसके अलावा सुशांत के दोस्तों के बारे में भी पता लगाया जाएगा। साथ ही रिया के भाई शोविक के दोस्तों के बारे में भी जानकारी हासिल की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक रिया, सुशांत और शोविक के कॉल डीटेल्स का पूरा अध्ययन भी किया जायेगा। सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही सीबाई जल्द ही रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *