नोएडा फिल्म सिटी में फैशन शो के दौरान मॉडल के ऊपर गिरा लोहे का खंभा, मॉडल की मौत

नोएडा। नोएडा फिल्म सिटी सेक्टर 16ए के लक्ष्मी स्टूडियो में फैशन शो के दौरान हादसा हो गया। एक खंभा गिरने से एक मॉडल की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। नोएडा के कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र में फिल्म सिटी स्थित लक्ष्मी स्टूडियो में रविवार दोपहर करीब 1.30 बजे फैशन शो के दौरान हादसा हो गया। लाइटिंग ट्रस्ट (लोहे का जालनुमा खंभा) गिरने से एक मॉडल की मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया।

मृत मॉडल की पहचान कोतवाली बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-2 स्थित दिव्यांश फ्लोर निवासी वंशिका चोपड़ा (24) के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान आगरा में ग्वालियर रोड स्थित गोपालपुरा निवासी बॉबी राज के रूप में हुई है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि फिल्म सिटी स्थित लक्ष्मी स्टूडियो में फैशन शो के दौरान हादसा हो गया है, जिसमें भाग लेने आई एक मॉडल की मौत हो गई है।

साथ ही एक युवक भी घायल हो गया है। जांच में पता चला कि आयोजन के दौरान लाइटिंग ट्रस्ट (लोहे का जालनुमा खंभा) वंशिका और बॉबी राज के ऊपर गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने वंशिका को मृत घोषित कर दिया, जबकि बॉबी राज का इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, वंशिका की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फैशन शो के आयोजक और लाइटिंग ट्रस्ट लगाने वाले से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि कार्यक्रम के संबंध में पुलिस से कोई अनुमति नहीं ली गई थी। अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *