इरिना ने जीता पालेर्मो लेडीज़ ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब

पालेर्मो। इरिना कामेलिया बेगू ने लूसिया ब्रोंजेटी को 6-2, 6-2 से हराकर पालेर्मो लेडीज़ ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता। यह पिछले पांच साल में उनका पहला एकल खिताब है। रोमानिया की छठी वरीयता प्राप्त बेगू ने शुरू से आखिर तक मैच में अपना दबदबा बनाये रखा और सीधे सेटों में जीत दर्ज की। यह बेगू के करियर का पांचवां एकल खिताब है। उन्होंने नौ युगल खिताब भी जीते हैं। बेगू इस साल फ्रेंच ओपन के एकल के चौथे दौर में पहुंची थी। विश्व में 78वीं रैंकिंग की ब्रोंजेटी टूर स्तर पर अपने पहले फाइनल में खेल रही थीं।

मुसेटी ने अलकारेज को हराकर जीता हैम्बर्ग ओपन : लोरेंजो मुसेटी ने शीर्ष वरीयता प्राप्त कार्लोस अलकारेज को 6-4, 6-7 (6), 6-4 से हराकर हैम्बर्ग यूरोपियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता। इटली के 20 वर्षीय खिलाड़ी ने दो घंटे 47 मिनट तक चले मैच में अलकारेज के पिछले चार टूर्नामेंट से फाइनल में चले आ रहे विजय अभियान पर रोक लगाई और दूर स्तर पर अपना पहला खिताब जीता।

अलकारेज ने इस साल मैड्रिड, बार्सिलोना, मियामी और रियो डी जनेरियो में खिताब जीते थे। स्पेन के इस 19 वर्षीय खिलाड़ी ने दूसरे सेट में 5-3 से पिछड़ने के बाद वापसी करके मुकाबले को तीसरे और निर्णायक सेट तक पहुंचाया लेकिन मुसेटी ने इसके बाद उन्हें मौका नहीं दिया।अमेरिका की बर्नार्डा पेरा ने शनिवार को शीर्ष वरीयता प्राप्त एनेट कोंटेविट को हराकर महिलाओं का फाइनल जीता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *