IPL 14 : फैंस के लिए खुशखबरी, यूएई में हो सकते हैं बाकी बचे मैच, जानिए कब शुरू होगी लीग

Sports Desk, IPL 14 : हाल ही में आईपीएल के दोबारा शुरू होने की खबरें सामने आई हैं। सूत्रों का मानना है कि बीसीसीआई 29 मई को होने वाली स्पेशल जनरल मीटिंग में आईपीएल वापस से शुरू करने का ऐलान कर सकती है। बताया जा रहा है कि टूर्नामेंट के बाकी बचे मैच इस साल सितम्बर-अक्टूबर के दौरान यूएई में खेला जाएंगे। बता दें कि आईपीएल सीजन 14 को कोरोना वायरस की दूसरी लहर के वजह से स्थगित करना पड़ा था।

अब आईपीएल के बचे मैच एक फिर से होने की संभावना नजर आने लगी है। टूर्नामेंट ख़त्म होने के कुछ दिन बाद ही अक्टूबर 18 से T20 वर्ल्ड कप शुरू होगा जो कि यूएई में ही खेला जाएगा। बीसीसीआई के एक सदस्य कि मानें तो एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड जो कि आईपीएल होस्ट कर रहा है,उसने आश्वासन दिया है कि वर्ल्ड कप की वजह से आईपीएल के टूर्नामेंट में कोई अड़चन नहीं आएगी।

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के नियमों के मुताबिक़ टूर्नामेंट के 10 दिन पहले ही स्टेडियम बुक हो जाना चाहिए, और आईपीएल के टूर्नामेंट कि वजह से इसमें दिक्कतें आ सकती हैं। आखिरी के दिनों में दुबई, शारजाह, और अबू धाबी में खेले जाने मैचों को सिर्फ एक मैदान में खिलाया जाएगा और बाकी के दो मैदान एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड आईसीसी के हवाले कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *