सांसद राजु बिस्ट के घर के सामने आईएनटीटीयूसी का धरना प्रदर्शन

सिलीगुड़ी।  सत्ताधारी पार्टी के मजदूर यूनियन की ओर से दार्जिलिंग जिले के सांसद राजु बिस्ट के घर के सामने धरना प्रदर्शन किया गया। आईएनटीटीयूसी सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा स्थित दार्जिलिंग के सांसद राजू बिस्ट के घर के सामने यह धरना चाय बागान मजदूरों के पीएफ भुगतान समेत कई मांगों को लेकर दिया गया। चाय बागान श्रमिकों को विभिन्न सरकारी लाभों का प्रावधान। आईएनटीटीयूसी के प्रदेश अध्यक्ष रीतब्रत बनर्जी के नेतृत्व में हजारों की संख्या में संगठन के सदस्य सांसद के घर के सामने धरना दिया व जमकर नारेबाजी की।

रीतब्रत बनर्जी ने कहा को चाय बागान श्रमिकों को उनका पीएफ नहीं मिल रहा है। इसके अलावा, उन्हें विभिन्न सरकारी लाभ से वंचित किया जा रहा हैं। चाय बागान मजदूरों को उनके हक के पैसे व सरकारी लाभ दिलाने के लिए आईएनटीटीयूसी आंदोलन जारी रखेगी। आज के इस धरना प्रदर्शन को लेकर आईएनटीटीयूसी के प्रदेश अध्यक्ष रीतब्रत बनर्जी के साथ भारी संख्या में संगठन के सदस्य, तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता सांसद के घर के सामने इकट्ठा हुए।

जहां मंच बनाकर रीतब्रत बनर्जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया व मांग के समर्थन में भाजपा के सांसद पर कटाक्ष किया। कार्यक्रम में भारी संख्या में चाय बागान मजदूरों ने भी हिस्सा लिया। प्रदर्शन में महिलाओं की संख्या भी देखने लायक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *