पेश है निहार नैचुरल्स एक्सट्रा केयर हिबिस्कस एंड कोकोनट हेयर ऑयल

कोलकाता : पूर्वी भारत का प्रमुख हेयर ऑयल ब्रांड, मैरिको लिमिटेड के निहार नैचुरल्स ने हेयर केयर में अपनी नई पेशकश – निहार नैचुरल्स एक्स्ट्रा केयर हेयर ऑयल को पेश किया है। यह तेल कोकोनट और हिबिस्कस से युक्त है। पश्चिम बंगाल में लॉन्च किया गया, निहार नैचुरल्स एक्स्ट्रा केयर हेयर ऑयल हेयर केयर के क्षेत्र में एक गेम चेंजर होने वाला है। पश्चिम बंगाल का हिबिस्कस फ्लावर यानी गुड़हल के फूल से बहुत ही गहरा नाता है, जिसे स्थानीय भाषा में ‘जाबा फूल’ के नाम से जाना जाता है।

जब हेयर केयर की बात आती है तो हिबिस्कस को बहुत ही अच्छा और प्रभावी तत्व माना जाता है। इसमें विटामिन सी और मिनरल्स होते है जोकि बालों को मजबूती देते हैं और बालों के झड़ने की समस्या को दूर करने में मदद करते हैं। इस बेहतरीन तत्व से ग्राहकों के गहरे लगाव को समझते हुए, निहार नैचुरल्स ने एक ऐसा हेयर ऑयल तैयार किया है, जिसमें हिबिस्कस की अच्छाइयां और काकोनट का पोषण एक साथ मिलाया गया है। यह साबित हुआ है कि यह तेल बालों को 10 गुना तक मजबूती* देकर, उनका गिरना* 10 गुना तक कम कर सकता है।

इस नए प्रोडक्ट के लॉन्च के बारे में, सोमाश्री बोस अवस्थी, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, मैरिको लिमिटेड ने कहा, “कोकोनट एवं हिबिस्कस के साथ निहार नैचुरल्स एक्स्ट्रा केयर हेयर ऑयल, पूर्वी भारत में हमारे हेयर केयर पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। पश्चिम बंगाल में हमारी काफी गहरी पहुंच है और हम हिबिस्कस फ्लावर के सांस्कृतिक महत्व को समझते हैं।

इस नए लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जोबा फूल की खूबियों को पहुंचाना है। निहार एक्स्ट्रा केयर हेयर ऑयल बालों का टूटना कम कर उन्हें 10 गुना ज्यादा मजबूत* बनाकर इस समस्या का समाधान करने वाला है।” निहार नैचुरल्स एक्स्ट्रा केयर हेयर ऑयल विद कोकोनट एंड हिबिस्कस अब पश्चिम बंगाल के सभी प्रमुख खुदरा दुकानों पर उपलब्ध है।

IMG-20231003-WA0000

मैरिको लिमिटेड के विषय में: मैरिको (BSE: 531642, NSE: “MARICO”) ग्लोबल ब्यूटी और वेलनेस के क्षेत्र में भारत की प्रमुख कंज्यूडमर प्रॉडक्ट कंपनियों में से एक है। वित्त4 वर्ष 2022-23 के दौरान, मैरिको ने भारत तथा एशिया व अफ्रीका के चुनिंदा बाजारों में अपने उत्पादों की बिक्री कर 1.2 बिलियन डॉलर का रिकॉर्ड टर्नओवर दर्ज किया। मैरिको ने अपने ब्रांड्स के पोर्टफोलियो के माध्यदम से हर तीन में से एक भारतीय की जिंदगी को प्रभावित किया है। मैरिको ने अपने ब्रांड्स के पोर्टफोलियो के माध्यदम से हर तीन में से एक भारतीय की जिंदगी को प्रभावित किया है।

मैरिको के उत्पादों में पैराशूट, सफोला, सफोला फिटिफाई गॉर्मेट, सफोला इम्यूनिवेदा, सफोला मीलमेकर, हेयर एंड केयर, पैराशूट एडवांस्ड, निहार नैचुरल्स, मेडिकर, प्योर सेंस, कोको सोल, रिवाइव, सेटवेट, लिवॉन, जस्ट हर्ब्स , ट्रू एलीमेंट्स और बियर्डो शामिल हैं। अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता उत्पाद पोर्टफोलियो विभिन्न ब्रैंड्स जैसे कि पैराशूट, पैराशूट एडवांस्ड, हेयरकोड, फियांसे, कैविल, हरक्यूलिस, ब्लैक चिक, कोड- 10, इंग्वे, एक्स-मैन, थुआन फाट और आइसोप्लस के साथ समूह के राजस्व में लगभग 23 फीसदी का योगदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *