आइनॉक्स ने आईटीसी लिमिटेड के किचंस ऑफ इंडिया के साथ भागीदारी की

  • देशभर में फैले अपने मल्‍टीप्‍लेक्‍स मेन्यू में सुरक्षित और प्रामाणिक भारतीय क्विजि़न पेश किये 
  • इस भागीदारी से आइनॉक्स के मौजूदा मेन्‍यू में भारतीयता का स्‍वाद जुड़ेगा
  •  आईटीसी के मास्‍टर शेफ्स द्वारा तैयार पौष्टिक व्‍यंजनों के आने से आइनॉक्स सिनेमा और होम-ऑर्डरिंग करने वाले ग्राहकों के लिये मेन्यू में विकल्‍प बढ़े

कोलकाता : भारत की अग्रणी मल्‍टीप्‍लेक्‍स चेन आइनॉक्स लीशर लिमिटेड ने आज आईटीसी लिमिटेड के रेडी-टू-ईट गौर्मेट ब्राण्‍ड, किचंस ऑफ इंडिया के साथ भागीदारी की घोषणा की है। इस भागीदारी के तहत पूरे भारत में स्थि‍त आइनॉक्स के सभी मल्‍टीप्लेक्स में खाद्य एवं पेय का एक नया और खोजपरक अनुभव दिया जाएगा। अपनी तरह की इस पहली भागीदारी के साथ आइनॉक्स का लक्ष्‍य 100% प्राकृतिक और भारतीय खान-पान की पौष्टिक चीजों की एक भरोसेमंद रेंज के माध्‍यम से सिनेमा हॉल्‍स को एक नया अनुभव देना है। 

मेन्यू में नई चीजों के जुड़ने से आइनॉक्‍स के ग्राहकों को घर जैसे नये विकल्‍प मिलेंगेचाहे वे सिनेमा में ऑर्डर करें या अपने घर में आराम से फूड-ऑर्डरिंग ऐप्स द्वारा ऑर्डर करें। आज से ही देशभर में सभी ग्राहक बेहतरीन व्‍यंजनों की एक रेंज का स्‍वाद चख सकते हैंजिसमें प्रामाणिक भारतीय क्विजि़न की समृद्ध धरोहर समाई है। इस रेंज में वेजीटेबल पुलावहैदराबादी वेजीटेबल बिरयानीदाल मखनीराजमा मसालापिंडी चना और स्‍टीम्‍ड बासमती चावल हैं।

ITC_DOM_281209_CHICKEN CHETTINAD

इन व्‍यंजनों को आईटीसी के निपुण शेफ्स खास तरीके से तैयार करते हैं। इन शेफ्स को देश के सभी कोनों का सर्वश्रेष्‍ठ भारतीय स्‍वाद देने में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। इसके अलावाआईटीसी सुनिश्चित करता है कि उत्‍पाद सबसे कठोर गुणवत्‍ता परीक्षणों से गुजरेंताकि उपभोक्‍ताओं को डाइनिंग का स्‍वादिष्‍ट और सुरक्षित अनुभव मिले।

इस भागीदारी पर आइनॉक्स लीशर लिमिटेड में फूड ऐंड बेवरेजेस ऑपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट, दिनेश हरिहरन ने कहा कि, “आईटीसी के साथ इस भागीदारी के साथ हमारा लक्ष्‍य है देशभर में फैले आइनॉक्स के लाखों ग्राहकों के लिये अपनी मौजूदा गौर्मेट और स्‍थानीय फूड ऑफरिंग्‍स को और भी समृद्ध बनाना। किचंन ऑफ इंडिया रेंज के जुड़ने से हमारे ग्राहकों को अपने प्रियजनों के साथ मूवी देखते समय डाइनिंग का सुगंधित और स्‍वाद से भरा अनुभव मिलेगा और उनके लिये विकल्‍प बढ़ेंगे।

हमें यकीन है कि ग्राहकों को इस भागीदारी से बहुत फायदा होगाक्‍योंकि उन्‍हें देशभर के स्‍थानीय और प्रामाणिक व्‍यंजनों की एक श्रृंखला मिलेगी। प्रीमियम स्पिल और लीक प्रूफ पैकेजिंग में परोसे जाने वाले इन बेहतरीन व्‍यंजनों का मजा हमारे गेस्‍ट फिल्‍म देखते समय भी ले सकेंगे। यह भागीदारी आइनॉक्स के एफऐंडबी सर्विस ब्राण्‍ड को मजबूत करने और अपने ग्राहकों को उनकी पसंद के नये विकल्‍प देकर उनके साथ अपना रिश्‍ता मजबूत करने का एक महत्‍वपूर्ण प्रयास है।” 

ITC_DOM_281209_CHICKEN CHETTINAD

इस भागीदारी के बारे में विस्तार से बताते हुएआईटीसी के प्रवक्‍ता और आईसीटी लिमिटेड (फूड्स डिविजन) में मार्केटिंग सर्विसेस के वीपी, शुभदीप बनर्जी ने कहा कि, “आईटीसी में हम लगातार खोजपरक पेशकशों और मायने रखने वाली भागीदारियों के माध्‍यम से उपभोक्‍ताओं के फूड और डायनिंग सम्‍बंधी अनुभवों को उन्‍नत करने पर ध्यान केन्द्रित करते हैं। आइनॉक्स के साथ इस भागीदारी के माध्‍यम से किचंस ऑफ इंडिया का लक्ष्‍य होगा मूवी देखने जाने वालों के लिये सिनेमा और फूड के अनुभव को नई परिभाषा और नया आयाम देना।

आईटीसी का यह बदलाव लाने वाला प्रयास ग्राहकों को फिंगर स्‍नैकिंग से लेकर राजसी भारतीय व्‍यंजनों तक की पेशकशों की एक श्रृंखला से खुश करेगा। लोग धीरे-धीरे घर के बाहर लीशरमनोरंजन और गतिविधियों में शामिल हो रहे हैंइसलिये सुरक्षित और सेहत वाला भोजन उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता है।

अब आइनॉक्स के मेन्यू में किचंन ऑफ इंडिया के शामिल होने से ग्राहक अपनी मूवी का मजा लेते समय राजसी भारतीय व्‍यंजनों का फायदा तो लेंगे हीइसके लिये उन्‍हें एक सुरक्षितस्‍वास्‍थ्‍यपरक और भरोसेमंद ब्राण्‍ड का साथ भी मिलेगा। हमें उम्‍मीद है कि इस भागीदारी से आईटीसी और आइनॉक्स दोनों ही मायने रखने वाले ढंग से ग्राहकों के अनुभव को समृद्ध बना सकते हैं।”

आइनॉक्स के नये एफऐंडबी योजना में नई प्रोसेसेस और रोमांचक नवाचारों की पेशकश भी शामिल हैजैसे कि ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग प्‍लेटफॉर्म्‍स स्विगी और ज़ोमैटो पर फूड को उपलब्‍ध कराना। हाल ही में आइनॉक्स भारत की पहला सिनेमा चेन बना थाजिसे टेबल रिजर्वेशन और फूड डिस्‍कवरी प्‍लेटफॉर्म ईज़ीडिनर पर सूचीबद्ध किया गया था।

अभी आइनॉक्स तीन ब्राण्‍ड्स के अंतर्गत फूड की बिक्री करता है – कैफै अनवाइंडइन्सिग्निआ और डीलाइट्स। हॉस्पिटेलिटी को नये ग्राहकों तक पहुँचाने की मंशा से आइनॉक्स की योजना इन्‍हें फुल-सर्विस रेस्‍टोरेंट ब्राण्‍ड्स बनाने की हैताकि सिनेमा नहीं जाने वाले ग्राहकों को भी सेवा दी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *