टीम इंडिया के जीत के लिए फिर से कपड़े उतारने को तैयार हैं पूनम पांडे

India v/s NZ: पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनो बोल्ड वीडियोज और बयानों को कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ‘भारत विश्व कप जीतता है तो वह स्ट्रिप (कपड़े उतारना) करेंगीं’ ये कहकर सुर्खियों बटौर चुकीं पूनम ने एक बार फिर से कपड़े उतारने (Poonam Pandey Strip) को तैयार हैं। अब उन्होंने साउथेम्प्टन में चल रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट मुकाबले को लेकर एक बार फिर से स्ट्रिपिंग के बारे में बात की।

साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर करते हुए कहा था कि अगर भारतीय क्रिकेटर्स वर्ल्ड कप लेकर आते हैं तो वो न्यूड होकर दिखाएंगी। हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत में पूनम पांडे ने कहा, ‘क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है तो क्या मैं दोबारा कहूं कि अगर भारत इस बार जीत गया तो मैं कपड़े उतार दूंगी?

उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. मैं घर वापस जाऊंगी। मैं जांच करूंगी और अगर पॉसिबल हुआ तो विवाद के बारे में सोचूंगी। इतना ही नहीं इस दौरान पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने कहा, ‘क्या मैं भी स्ट्रिप कर सकता हूं?’ इस पर पूनम पांडे ने जवाब दिया, ‘आप स्ट्रिप करना चाहते हैं? इंडिया हार जाएगी, ‘प्लीज ऐसा मत करना’।

पूनम ने आगे कहा, मैं कोई क्राइम नहीं कर रही हूं।

मैं क्रिकेट से प्यार करती हूं और मैं ये पूरे देश और क्रिकेट प्रेमियों के लिए कर रही हूं। देश में हर एक इंसान को क्रिकेट से प्यार है। मैं इससे पहले भी कई ऐसे शूट्स करा चुकी हूं और अब ऐसे शूट देश के लिए भी करना चाहती हूं। मैं कुछ बड़ा करना चाहती हूं और मुझे लोगों का कोई डर नहीं हैं। पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज और वीडियोज को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह बेहद बोल्ड वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *