Img 20231119 183135

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 241 रनों का लक्ष्य

अहमदाबाद। केएल राहुल 66 रन, विराट कोहली 54 रनों की अर्धशतकीय पारी और रोहित शर्मा के धुआंधार 47 रनों की बदौलत भारत ने आईसीसी विश्वकप के फाइनल मुकबाले में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने आज टॉस जीत कर भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। पहले बल्लेबाजी करे रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम को शानदार शुरूआत देने का प्रयास किया लेकिन मिचेल स्टार्क ने पांचवें ओवर में शुभमन गिल सात रन पर आउट कर दिया।

प्रयागराज में भारत की विश्वकप में जीत के लिए अखंड रामायण पाठ : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जा रहे आईसीसी विश्वकप 2023 फाइनल मुकाबले में जीत के लिए प्रयागराज में अखंड रामायण पाठ का आयोजन किया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व विजेता बनाने की कामना से पूर्वाचल छठ समिति की ओर से पतित पावनी गंगा,

श्यामल यमुना और अदृश्य सरस्वती के संगम तट पर अखंड रामायण पाठ का आयोजन किया गया है। यहां मंच तैयार किया गया है। यहां लगे बैनर पर विश्वकप में हिस्सा लेने वाले खिलाडियों की तस्वीर लगाई गयी है। इसके साथ क्रिकेट विश्व कप की ट्राफी की भी फोटो लगाई गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *