India alliance will not win more than 150 seats: Dilip Ghosh

150 से ज्यादा सीटें नहीं जीतेगा इंडिया गठबंधन : दिलीप घोष

Kolkata Hindi News, कोलकाता। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद बर्दवान दुर्गापुर से भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष (Dilip Ghosh) क्रिकेट खेलते हुए नजर आए। काफी प्रसन्नचित मुद्रा में वह बल्लेबाजी  के साथ गेंदबाजी भी करते हुए दिखाई दिए। क्रिकेट खेलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी जीत निश्चित है और इसमें कोई संदेह नहीं है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) को 300 सीटें  मिलने के संबंध में उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन 150 से संख्या पार नहीं कर पाएगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुंह बोले भाई शाहजहां की जितनी सम्पति बढ़ी, तृणमूल की सीटें उतनी ही घटेगी।

अपनी गाड़ी के ऊपर हमले के संबंध में उन्होंने कहा कि मैंने टीएमसी के गुंडों का विरोध किया, इसलिए मुझ पर हमला हुआ। अगर मैं भी चुपचाप रहता था मुझ पर हमला नहीं होता, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

संदेशखाली के वायरल वीडियो पर में उन्होंने कहा कि टीएमसी का पूरी तरह से पतन होने जा रहा है, इसीलिए वह इस तरह के हथकंडे अपना रही है। फर्जी वीडियो बनाने की चालाकी नहीं चलने वाली है क्योंकि जनता सब कुछ समझती है।

हकीकत यह है कि आने वाली समय में टीएमसी का नामोनिशान ही नहीं रहेगा अब उसको भगवान भी नहीं बचा सकते हैं। तृणमूल कांग्रेस से अब लोग मुक्ति चाहते हैं इसलिए आने वाले समय में उनकी पार्टी रहेयेगी या नहीं, इसमें संदेह है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *