IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में हार के बाद टीम इंडिया में फेरबदल तय!

नई दिल्ली। भारत को तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए तीसरे मुकाबले में कंगारुओं ने टीम इंडिया को 9 विकेट हराया। इस जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालिफाई कर लिया। वहीं भारत को अब अगले मैच के रिजल्ट तक इंतजार करना पड़ेगा। इंदौर टेस्ट गंवाने के बाद आखिरी टेस्ट के लिए भारतीय टीम में बदलाव तय हैं। ऐसे में भारत के कम से कम तीन खिलाड़ियों पर गाज गिरेगी. आइए आपको बताते हैं कि वे कौन से खिलाड़ी हैं जिन्हें अहमदाबाद टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस अंतिम मुकाबले में श्रीकर भरत, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज का भारतीय की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना तय है। श्रीकर भरत ने नागपुर टेस्ट में अपने करियर का आगाज किया था लेकिन वह पिछले तीन टेस्ट में अपने आपको साबित नहीं कर पाए। वह पिछली पांच पारियों में सिर्फ 57 रन बना पाए। इसलिए उन्हें चौथे मैच में मौका मिलना मुश्किल है।

इंदौर टेस्ट टेस्ट में मोहम्मद शमी की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया लेकिन वह बैटिंग और बॉलिंग में खाता नहीं खेल पाए। किसी भी टेस्ट मैच में यह उनका निराशाजनक प्रदर्शन हैं। इसलिए उन्हें अंतिम टेस्ट मैच मौका मिलना मुश्किल है। इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने भी इंदौर टेस्ट में निराश किया। उनका भी चौथे मुकाबले से बाहर रहना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *