बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान हिंसा की घटनाएं जारी

  • पोटाशपुर के मतदाताओं को वोट देने जाने से रोकने का तृणमूल पर आरोप

Loksabha election in Bengal, कोलकाता। पश्चिम बंगाम में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत पश्चिम बंगाल के आठ क्षेत्रों में शनिवार को सुबह 11 बजे तक 36.88 प्रतिशत मतदान हुआ। तमलुक, कांथी, घाटाल, झाड़ग्राम, मेदिनीपुर, पुरुलिया, बांकुड़ा और बिष्णुपुर निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ जो शाम छह बजे तक जारी रहेगा।

इस बीच बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा जारी है। पूर्वी मिदनापुर जिले के महिषादल में एक स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता की चुनावी हिंसा में झड़प के दौरान मौत हो गई है। वहीं एक टीएमसी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है। पोटाशपुर के मतदाताओं को वोट देने जाने से रोका गया।

तृणमूल पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाने और पीटने का आरोप है। दो मतदाताओं की पिटाई कर दी गयी। आरोप है कि पटाशपुर ब्लॉक नंबर 1 के नैपुर ग्राम पंचायत के चांदपुर बूथ नंबर 15 पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को वोट देने जाने से रोका जा रहा है।

आरोप है कि तृणमूल आश्रय प्राप्त बदमाश घर-घर आकर धमकी देने के साथ-साथ मारपीट भी कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता डर के कारण अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। आरोप है कि उन्हें वोट देने से रोका जा रहा है। यहां तक कि एक विकलांग बीजेपी समर्थक को भी कथित तौर पर धमकी दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − sixteen =