मारवाड़ी युवा मंच जलपाईगुड़ी ग्रेटर शाखा की ओर से अमृतधारा पेयजल परियोजना की यूनिट नंबर 12 का उद्घाटन

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी में अमृतधारा पेयजल परियोजना की यूनिट नंबर 12 का उद्घाटन किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक खंडबहाले उमेश गणपत ने मारवाड़ी युवा मंच जलपाईगुड़ी ग्रेटर शाखा की ओर से इस परियोजना का आधिकारिक उद्घाटन किया। मारवाड़ी युवा मंच जलपाईगुड़ी ग्रेटर शाखा के सचिव अमित अग्रवाल ने कहा कि संगठन की ओर से जलपाईगुड़ी शहर के 11 स्थानों पर पूर्व में पेयजल सेवा शुरू की गयी है।

अब जलपाईगुड़ी के गौशाला मोड़ इलाके में अमृतधारा परियोजना की एक नई इकाई स्थापित की गई है। उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी के गौशाला मोड़ इलाके से हर दिन कई लोग यात्रा करते हैं। पुलिस और सिविक वोलेंटियरों के अलावा सुरक्षा के लिए एक हिस्सा हमेशा यहां मौजूद रहता है।

इसीलिए अमृतधारा की नई इकाई के लिए इस गौशाला मोड़ क्षेत्र को चुना गया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस पेयजल परियोजना के उद्घाटन से क्षेत्र के कई लोगों को लाभ मिलेगा।

सूर्यनगर समाज कल्याण संस्था की ओर से निःशुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के सूर्यनगर समाज कल्याण संस्था की ओर से हाथिया डांगा बाजार इलाके में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। हाथिया डांगा बाजार मेन रोड इलाके में स्थित सूर्यनगर समाज कल्याण संस्था की निजी कार्यालय में स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए रविवार को यह शिविर आयोजित की गयी।

शिविर के आयोजन में सिलीगुड़ी लाइंस नेत्रालय ने सहयोग का हाथ बढ़ाया। रविवार सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर लगभग 3 बजे तक शिविर में इलाके के सैकड़ों जरूरतमंद लोगों को सेवाएं प्रदान की गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *