उत्तर बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चाय बनाई और पकौड़े तले

कूचबिहार। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगामी पंचायत चुनाव से पहले उत्तर बंगाल के चालसा में एक स्थानीय चाय की दुकान पर चाय बनाई और पकौड़े तले। बनर्जी ने इस दौरान कहा कि बंगाल के लोगों के बीच समय बिताना सुखद है। उनके जीवन का हिस्सा बनना मेरा सबसे बड़ा खजाना है। उन्होंने कहा कि आज कूच बिहार में सार्वजनिक बैठक के बाद मैंने चालसा में एक स्थानीय चाय की दुकान पर जाकर चाय बनाई और पकौड़े तलने पर हाथ आजमाया।

उन्होंने कहा कि चारों ओर लोगों के मुस्कुराते चेहरों को देखना बेहद खुशी की बात थी। उन्होंने कहा और विनम्रतापूर्वक उनके प्यार और गर्मजोशी के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे कहा कि सभी के बीच खुशी फैलाना हमेशा मेरा उद्देश्य रहेगा। उनकी खुशी ही मेरी जीत है।

जो राज्य कभी कम्युनिस्टों का गढ़ था, वहां अब उनका प्रभाव बहुत कम रह गया है। इस चुनाव में कांग्रेस का भी कोई बड़ा प्रभाव पड़ने की संभावना नहीं है। इसके साथ ही टीएमसी और बीजेपी नेता जमकर प्रचार कर रहे हैं। जहां बीजेपी के प्रचार अभियान का नेतृत्व विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी कर रहे हैं, वहीं टीएमसी के प्रचार अभियान की जिम्मेदारी खुद मुख्यमंत्री ने उठाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =