नदिया में पूर्व प्रधान सहित 200 तृणमूल कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का झंडा

कोलकाता। नए साल से पहले सत्ता पक्ष को बड़ा झटका लगा। इस बार तृणमूल के पूर्व प्रधान सहित 200 तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा संसद का हाथ थाम कर भाजपा में शामिल हो गए। नदिया रानाघाट 1 ब्लॉक के तारापुर ग्राम पंचायत के तारापुर बाजार में बीती रात भाजपा ने कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया। इस कार्यकर्ता बैठक में रानाघाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार उपस्थित थे।कर्मचारियों की इस बैठक में ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान विपुल मंडल करीब 200 तृणमूल कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए।

शामिल होने के चरण के अंत में, पूर्व प्रधान विपुल मंडल ने दावा किया कि जब वह 2018 में तृणमूल के पंचायत प्रमुख थे, तब तृणमूल के शीर्ष स्तर के नेताओं ने उन्हें काम करने नहीं दिया। फिर जनवरी 2022 में उन्हें गलत तरीके से बर्खास्त कर दिया गया। हालांकि, 2022 से वह तारापुर ग्राम पंचायत के सदस्य हैं। जब उनसे भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस तरह तृणमूल का भ्रष्टाचार पूरे राज्य में एक के बाद एक सामने आ रहा है।

उस पार्टी में रहकर लोगों के आंसू नहीं पोंछे जा सकते जो मैं अब तक करता आया हूं। हम भाई-भतीजावाद से बाहर नहीं निकल सकते, यह पार्टी भष्टाचार से भरा है। पारदर्शी और निष्पक्ष रूप से और लोगों के हित में काम करने के लिए तृणमूल पार्टी को छोड़ना जरूरी है। इसलिए हमने पार्टी छोड़ दी और दृढ़ विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि अगर तृणमूल अगले पंचायत चुनाव में पुलिस प्रशासन और अपराधी का इस्तेमाल नहीं करती है और स्वच्छ वोट हो तो तृणमूल का नामोनिशान नहीं रहेगा। नदिया में ही नहीं बल्कि पूरे बंगाल से तृणमूल का सफाया हो जाएगा। पहले से ही नदिया दक्षिण में तृणमूल शून्य पर चला गया है। अगले पंचायत चुनाव में हम हर पंचायत पर कब्जा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *