बंगाल दौरे पर आए शाह ने ममता पर साधा निशाना, कहा- जय श्रीराम बंगाल में नहीं तो क्या पाकिस्तान में बोले?

कोलकाता/कूचबिहार : पश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस साल अप्रैल/में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच सियासी संग्राम शुरू हो गया है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने गुरुवार को  बंगाल के कूचबिहार में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने कहा, बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया कि जय श्री राम बोलना माने गुनाह है। अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा। मोदी जी ने एक योजना बनाई है कि हर गरीबों के घर में अगर कोई बीमार होता है तो 5 लाख तक का सारा खर्चा उनका मोदी सरकार उठाती है। लेकिन ये योजना आपको नहीं मिल रही क्योंकि ममता दीदी को ये योजना पसंद नहीं है। ममता दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती। मैं आपको कहता हूं कि आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी।

चुनाव के बाद सीएम नहीं रहेंगी ममता बनर्जी :  एक रैली को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भाजपा  बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय योजनाओं से वंचित रखा है। टीएमसी ने बंगाल के लोगों के लिए कुछ नहीं किया। उन्‍होंने कहा कि ममता दीदी अब आप हमें गरीबों की सेवा करने से नहीं रोक सकती। मैं आपको कहता हूं कि आप मई के बाद हमें नहीं रोक पाएंगी, क्योंकि आप मुख्यमंत्री ही नहीं रहेंगी। बंगाल में बीजेपी की सत्ता में आने के बाद पहली कैबिनेट बैठक में हम ममता सरकार द्वारा उन किसानों को केंद्रीय योजना से धन ट्रांसफर करेंगे, जिनकी लिस्‍ट प्रदेश सकरार ने केंद्र को नहीं भेजी है। ममता बनर्जी मई के बाद मुख्यमंत्री नहीं बनेंगी।”

बंगाल में भय और दहशत का माहौल  : राज्य में कथित रूप से मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के नामों की सूची बताते हुए शाह ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के तहत बंगाल सरकार ने भय और दहशत का माहौल बनाया है। शाह ने कहा कि  बंगाल में टीएमसी के गुंडों द्वारा 130 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है, लेकिन राज्य में ममता बनर्जी सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।” हमारी सरकार के सत्ता में आने के बाद हर हत्यारे को जेल भेजा जाएगा। बंगाल में ऐसा माहौल बनाया गया है कि जय श्रीराम के नारे लगाना एक अपराध बन गया है। ममता दीदी, अगर यहां पर जय श्री राम के नारे नहीं लगाए जाएंगे तो क्‍या इन्‍हें पाकिस्तान में लगाया जाएगा?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *