हमारी सरकार बनी तो बम बनाने वाले को उल्टा कर देंगे : राजनाथ

कोलकाता। West Bengal elections : देश के पांच विधानसभा राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल और पुदुचेरी में चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी ताकत झोंक दी है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने पीएम मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को चुनाव प्रचार में उतार दिया है, वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज ताबड़तोड़ तीन जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं विपक्षी दलों ने भी बंगाल में ममता के समर्थन का ऐलान किया है।

बंगाल में हमारी सरकार बन गई तो कोई भी यहां बम नहीं बना पाएगा। बम बनाने की कोई जुर्रत करेगा, हम उसको उल्टा कर देंगे। ममता बनर्जी क्या हो रहा है बंगाल में? बम बन रहे हैं। आम जनता के ऊपर बम फेंके जा रहे हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह, पश्चिम बंगाल के मिदनापुर के सबंग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस दिन भाजपा की सरकार बन जाएगी यहां कटमनी, तोलाबाजी और गुंडागर्दी बंद हो जाएगी।

केवल सड़क बनाने के लिए मोदी जी ने 25,000 करोड़ रुपये दिए। वह पैसा कहां है और कितनी सड़कें बनीं? पश्चिम बंगाल तेजी से पीछे जा रहा है। इसके लिए ममता दीदी जिम्मेदार हैं। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बंगाल में जनता के लिए जो पैसा आता है उसका 15% से 25% भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या कारण है कि आपके मंत्रियों और आपकी सरकार पर हमेशा भ्रष्टाचार के आरोप लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *