मौका मिला तो कांतारा जैसी फिल्म करना चाहूँगा : कार्तिक

मुंबई। वर्ष 2022 में भूल भुलैय्या और फ्रेडी एवं नाकामयाब धमाका देने वाले कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कांतारा जैसी फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो एक देसी इंसान हैं और वो कांतारा जैसी फिल्में देखना पसंद करते हैं। कार्तिक आर्यन ने यह जवाब अपने हाल ही दिए एक साक्षात्कार में पूछे गए सवाल में दिया। इंटरव्यू के दौरान कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो कांतारा जैसी फिल्म करना चाहेंगे? इस पर कार्तिक ने हामी भरी। पुष्पा, केजीएफ-2 के बाद दक्षिण भारत की कन्नड़ भाषा में बनी और हिन्दी में प्रदर्शित हुई कांतारा ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

कांतारा की सफलता ने एक बार फिर से हिन्दी भाषी दर्शकों को दक्षिण की कहानियों पर भरोसा दिलाया है। मीडिया चैनल जूम से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा- मैं जमीन से जुड़े मुद्दे पर फिल्में करना पसंद करूंगा। मैं खुद बहुत देसी इंसान हूं। मेरा खून पूरा देसी है। मुझे ऐसी फिल्म देखने में मजा आता है और इसी तरह की फिल्में करने का भी शौक है।

कार्तिक ने आगे कहा- आजकल कुछ हेडलाइन्स में देखता हूं कि कार्तिक के युग की शुरुआत हो चुकी है। ऐसी सफलता देखते हुए बहुत खुशी होती है। उम्मीद करता हूं कि आने वाले दिनों भी मेरी फिल्में चलती रहें और मैं अच्छी फिल्में करता रहूं। इन दिनों कार्तिक का करियर सफलतापूर्वक चल रहा है। इस साल उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

इसके अलावा हाल ही ओटीटी पर आई फिल्म फ्रेडी को भी दर्शकों से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि इसी साल ओटीटी पर आई उनकी राम माधवानी की फिल्म धमाकों को दर्शकों से वो प्रतिसाद नहीं मिल सका था, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। अगले साल कार्तिक शहजादा, कैप्टन इंडिया, आशिकी 2, सत्यप्रेम की कथा और कबीर खान की अनटाइटल एक्शन फिल्म में नजर आएंगे। ऐसे में साल 2023 भी कार्तिक के लिए उम्मीदों भरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *