मैं यहां आया हूं, तो नीतीश-लालू के पेट में दर्द हो रहा है : शाह

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के पूर्णियां में पूर्व सहयोगी नीतीश कुमार और राजद नेता लालू यादव की आलोचना की। नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश बाबू ने प्रधानमंत्री बनने के लिए पीठ में छुरा भोंक कर आज राजद और कांग्रेस की गोद में बैठने का काम किया है। आज भाजपा को धोखा देकर लालू की गोद में बैठकर नीतीश जी ने स्वार्थ और सत्ता की राजनीति का जो परिचय दिया है।

उसके ख़िलाफ़ बिगुल फूंकने की शुरुआत भी यहीं बिहार की भूमि से होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘आज मैं बिहार की इस विराट सभा से लालू जी और नीतीश जी दोनों से कहना चाहता हूं कि आप जो ये दल-बदल बार-बार करते हो, तो ये धोखा किसी पार्टी के साथ नहीं है, बल्कि ये धोखा बिहार की जनता के साथ है।

वहीं, लालू यादव और राजद को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे। लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *