प्रेमिका के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया पति, पत्नी ने कूटा

आसनसोल। पश्चिम बंगाल के आसनसोल से एक अजीब ख़बर सामने आई है। यहां होटल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमिका के साथ पति पकड़ाया तो पत्नी ने की उसकी सरेआम कूट दिया। घटना बर्नपुर रोड स्थित एक होटल की है। जहां पत्नी से छिपाकर पति अपनी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था। इसकी भनक लगते ही पत्नी मौके पर पहुंच दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया था और उसके बाद पत्नी ने पति और प्रेमिका को जमकर धुलाई करनी शुरू कर दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक औरत हाथ में हेलमेट लिए पति और प्रेमिका को धुलाई करते हुए दिखाई दे रही है।

इस मामले में पत्नी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है। पत्नी का आरोप है बर्नपुर रोड स्थित एक निजी होटल में पति एक दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था। मामला दर्ज होने के बाद सभी को आसनसोल दक्षिण पुलिस चौकी ले जाया गया। पुलिस ने पति और प्रेमिका को अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बर्नपुर निवासी मोहनलाल आसनसोल बर्नपुर रोड स्थित थाना क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके साथ एक महिला भी होटल में थी, लेकिन मोहनलाल की पत्नी ने उसका पीछा किया. उसने मोहनलाल को होटल के कमरे से भी पकड़ लिया और ’गर्लफ्रेंड’ को भी पकड़ लिया। प्राप्त सूचना के अनुसार पत्नी ने पति के ‘प्रेमी’ को गली में दौड़ा-दौड़ा कर मारा। महिला ने अपने पति की ‘गर्लफ्रेंड’ को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *