सीपीआई की विरोध रैली के बाद विशाल जनसभा आयोजित

सिलीगुड़ी। केंद्र व राज्य सरकार पर कई आरोप लगाते हुए दार्जिलिंग जिला माकपा ने सिलीगुड़ी में एक विरोध रैली निकाली। विरोध रैली के बाद माकपा की ओर से सुभाषपल्ली के हाथी मोड़ इलाके में नेताजी की मूर्ति के सामने एक पथसभा का आयोजन किया गया। दार्जिलिंग जिला भाकपा ने राज्य भर में तृणमूल के तोलाबाजी, केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सभी वामपंथी ताकतों को एकजुट होकर लड़ने का आह्वान करते हुए महत्मा गांधी मोड़ से विरोध रैली निकाली।

दार्जिलिंग जिला सीपीआई के आह्वान पर सुभाषपल्ली में नेताजी मूर्ति के सामने केंद्र और राज्य सरकारों के विरोध में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में मुख्य वक्ता के तौर पर पार्टी के राज्य कमेटी के सचिव स्वपन बनर्जी उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत में महानंदा ब्रिज के सामने से विरोध रैली लेकर हिलकार्ट रोड से कोर्ट मोड़ होते हुए भारी संख्या मेें पार्टी कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा।

एशियन हाईवे 2 पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ बाइक, दो छात्रों की हालत गंभीर
सिलीगुड़ी। बागडोगरा कॉलेज के पास एशियन हाईवे 2 पर कॉलेज के 2 छात्र सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। बागडोगरा कॉलेज के पास एशियन हाईवे 2 पर बुधवार को एक चारपहिया वाहन को साइड देते हुए एक बाइक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में बाइक से गिरकर दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद स्थानीय निवासी व बागडोगरा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को रेस्क्यू कर उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भिजवाया। इस घटना से उस इलाके में काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। बाद में पुलिस की पहल पर मामला नियंत्रित हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *