Saba Azad के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए Hrithik Roshan

मुम्बई। हिंदी सिनेमा जगत में नए नए कपल के तौर पर फेमस हुए एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद वर्तमान समय में लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। सुजैन खान के एक्स हडबैंड ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ खुब वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में सबा आजाद (Saba Azad) और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को एयरपोर्ट पर साथ में हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया। दोनों को साथ में इतना खुश देखकर फैंस ने दोनों पर जमकर प्यार लुटाया।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आजाद की लव स्टोरी की बॉलीवुड गलियारों अब मशहूर हो चुकी है। सोशल मीडिया पर इस कपल की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। शुक्रवार को इस पावर कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

ऋतिक रोशन और सबा आजादपिछले कुछ दिनों से अर्जेंटीना में वेकेशन मना रहे थे। इस कपल ने अपने वेकेशन की कुछ झलक इंस्टाग्राम पर भी साझा की थी। वहीं शुक्रवार को दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले नजर आए।

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में ऋतिक गर्लफ्रेंड संग एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच गहरी बातचीत होती दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *