हावड़ा : सारथी फाउंडेशन ने किया वृद्धाओं का सम्मान

हावड़ा। সারথী ফাউন্ডেশন/Sarathi Foundation/सारथी फाउंडेशन के तीसरे वर्ष के द्वितीय कार्यक्रम में संस्था की सदस्या संजना गुप्ता के दादाजी की 24वीं पुण्यतिथि के अवसर पर सारथी फाउंडेशन के माध्यम से 9 मार्च 2024 शनिवार शाम 7:30 बजे रामकिनु सरकार लेन, हावड़ा -1 मे 24 असहाय वृद्ध महिला एवं पुरुषों को दैनिक जरूरत की सामग्री प्रदान की गई। इस छोटी सी भेंट को पाकर उपस्थित बुजुर्ग कुछ देर के लिए ही सही काफी खुश नजर आए।

आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित थे संस्था के सदस्य नारायण प्रसाद गुप्ता, पंकज प्रसाद गुप्ता, संजय गुप्ता, वी. अप्पा राव, राज कुमार गुप्त, संजना गुप्ता, पूनम गुप्ता, रीना गुप्ता, मधु गुप्ता, लता गुप्ता, देवांश गुप्ता तथा अन्य सदस्यगण।

उल्लेखनीय है कि संस्था अपने सदस्यों के माध्यम से उनके परिवार के लोगों के जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ पर अथवा अपनो के पुण्यतिथि पर अनाथालय में रह रहे बच्चों, झुग्गी/बस्ती में रह रहे बच्चों, वृद्धआश्रम में रह रहे बुजुर्गों, गरीबों के बीच खाना-पानी देना, रोजमर्रा की चीजों का उपहार, पाठ्य सामग्री, स्कूल बैग, बच्चों को पसंदीदा चॉकलेट, बिस्किट वगैरह देने का कार्य कर रही है।

संस्था के वरिष्ठ सदस्य पंकज प्रसाद गुप्ता ने संस्था के सदस्यों को कुछ अच्छा और जरूरी सुझाव दिया और बताया कि संस्था में और भी नए सेवाभावी सदस्यों की संख्या बढ़ाने की कोशिश करने पर जोर दिया जिससे की सभी लोगों के सहयोग से ऐसे ही कार्यक्रम जरूरतमंदो के बीच लगातार आयोजित किया जा सके। उल्लेखनीय है कि सारथी फाउंडेशन की मीडिया पार्टनर कोलकाता हिंदी न्यूज डॉट कॉम kolkatahindinews.com है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *