Howrah news: बारिश ने मचाई तबाही, लिलुआ के कई इलाकों और घरों में घुसा पानी

धर्मवीर कुमार सिंह, हावड़ा : पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही बारिश के चलते राज्य के कई हिस्से जलमग्न हो गए हैं। हावड़ा में लिलुआ के कई इलाकों और घरों में भी बरसात का पानी घुस गया है, जिससे लोग काफी परेशान हो रहे हैं। कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। इसके साथ ही तापमान के गिरने का सिलसिला भी जारी है।

ऐसी ही दुर्दशा लिलुआ के पटुआपाड़ा में देखने को मिला जहां लगातार बारिश के बाद लोगों के घरों में पानी घुस गया है। हावड़ा के अन्य इलाके जैसे रेलवे कॉलोनी, बावनगाछी, टिकियापाड़ा, सलकिया और बेलिलियस रोड में भी जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, जिससे लोग काफी परेशान हैं। इलाके में कई लोगों का कहना है कि यहां हर साल ही बारिश के मौसम में जलजमाव की स्थिति देखने को मिलती है फिर भी हालत में कोई सुधार नहीं होता है।

लिलुआ के पटुआपाड़ा इलाके में घर में घुसे पानी में ही बीत रहा है कई लोगों का जीवन। लिलुआ के पटुआपाड़ा की रहने वाली आशा सिंह ने बताया कि उनको आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है और घर में ही रह कर जलजमाव की स्थिति में सारा काम करना पड़ रहा है और उनके घर में पानी घुसा हुआ है जिससे बहुत परेशानी हो रही है। रतन धाड़ा का कहना था कि आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है और कभी-कभी समस्या इतनी बढ़ जाती है की गिरने का खतरा बना रहता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *