Howrah news : एकता सेवा शक्ति के रात्रि भोजन रथ का आठवाँ दिन

Kolkata Desk : बंगाल में मॉनसून दस्तक दे रहा है, पर किसी भी मौसम का मज़ा तब ही है जब आपके पास मूल सुविधाएं उपलब्ध हो। लॉक डाउन में कई लोगों के पास रोजगार नहीं है, जिसका सीधा असर रोज़मर्रा की ज़िंदगी पर पड़ रहा है और स्थिति ये है कि दो वक्त का भोजन भी दूभर हो गया है। ऐसे में हावड़ा की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था एकता सेवा शक्ति लगातार भोजन रथ चला रही है और आज इस सेवा कार्य के आठ दिन पूरे हो गए हैं।

तेज बारिश में भी संस्था के कार्यकर्ताओं का जोश कम नहीं पड़ा। आज के मेनू में बनाया गया आलू मटर की रसेदार सब्ज़ी और चावल। सभी नियमों का पालन करते हुए और बारिश से भी सावधानी बरतते हुए ओड़िया पाड़ा से लेकर हावड़ा स्टेशन तक हर ज़रूरतमंद तक भोजन की सेवा प्रदान की गयी। संस्था के द्वारा पाठकों से भी अनुरोध है कि आप भी हमारे साथ जुड़कर हमारी हिम्मत बनें।

संस्था के सक्रिय सदस्य हैं – विक्की यादव शौर्य (अध्यक्ष), ऋषिकेश पाण्डेय, अन्नु नेवटिया, विवेक साव, शुभम श्रीवास्तव, अंकित सुमन(आशुतोष), वैशाली भट्टाचार्य, किशन गुप्ता, अमित वर्मा, मोनू, पिंकी पांडेय। सहयोगी साथीगण- अमित मिश्रा, कुणाल सोनकर, नीरज वर्मा, रोहित वर्मा, प्रेम सोनकर व अनेकों युवा साथी व कार्यकर्ताबंधु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *