हावड़ा: घंटों बिजली गुल रहने से आम लोग हुए हलकान, बुजुर्ग व बच्चे परेशान

निज प्रतिनिधि, हावड़ा। हावड़ा नगर निगम अंतर्गत वार्ड नंबर 17 के एमसी घोष लेन इलाके के एक क्षेत्र में अचानक बिजली गुल होने से आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बिजली कार्यालय में शिकायत किए जाने के बावजूद घंटों बाद भी बिजली नहीं आई थी।एक तरफ अलीपुर मौसम विभाग की ओर से पूरे राज्य में रुका अलर्ट जारी किया गया है भीषण गर्मी का सामना लोगों को करना पड़ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ अचानक बिजली गुल होने के कारण हावड़ा के क्षेत्र में आम लोग काफी परेशान रहे देर रात तक बिजली नहीं आ स्की थी। इस सिलसिले में स्थानीय निवासी राहुल कुमार राय ने कहा कि लगातार शिकायत किए जाने के बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। वही बिल्डिंग के गणेश कुमार राउत ने कहा कि भीषण गर्मी के कारण विशेषकर बच्चों और बुजुर्ग महिलाओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बिल्डिंग में काफी लोग बुजुर्ग हैं जो कि बीमार भी हैं।कई हृदय के मरीज भी हैं ऐसे में समझा जा सकता है कि भीषण गर्मी में बिजली गुल नहीं रहने से किस प्रकार की समस्या लोगों को हो सकती है। स्थानीय निवासी राजेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दोपहर 2 बजे को ही बिजली गुल हुई और देर रात तक कार्रवाई के नाम पर कुछ लोग आए थे , जो कि खानापूर्ति करके चले गए। हालांकि बाद में और कर्मी पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *