Hooghly news : रिजेंट गंगा फ्लैट एसोसिएशन के तरफ से लोगों में वैक्सीन दिया गया

धर्मवीर कुमार सिंह, हुगली। Kolkata Desk : हिंद मोटर इलाके के रिजेंट गंगा फ़्लैट एसोसिएशन और वुडलैंड हॉस्पिटल के सहयोग से 200 से अधिक लोगों में शनिवार को सोसायटी के लोगों को वैक्सीन दिया गया। जिससे लोग काफी खुश हैं। प्रेसिडेंट पल्लव जी ने कहा कि जो लोग वैक्सीन लगवाने के लिए दूर नहीं जा पाए वे लोग अपने सोसाइटी में ही वैक्सीन बड़ी आसानी से लगवा लिए।

जिसमें सीनियर सिटीजन को विशेष लाभ मिला। क्योंकि उनको दूर जाने में इस लॉकडाउन के दौरान काफी परेशानी हो रही है। इसलिए हम लोग अपने सोसाइटी में ही वैक्सीन देने का कार्य कर रहे हैं ताकि यही के लोगों को यही वैक्सीन मिल सके उनको कहीं दूर नहीं जाना पड़े। वुडलैंड हॉस्पिटल के मशहूर डॉक्टर बिलाल अहमद का कहना है कि हर किसी को वैक्सीन लगवाने की जरूरत है।

क्योंकि वैक्सीन लगवा कर ही हम कोरोना मुक्त हो सकते हैं। वैक्सीन लगवाने के बाद किसी-किसी को कुछ घंटे के लिए बुखार आ सकता है जब बुखार आए तो सिचुएशन के अनुसार पेरासिटामोल 650 लेना चाहिए ताकि बुखार उतर जाए। इसके अलावा सिरदर्द, और कई अन्य सिम्टम्स देखने को मिलते हैं। उससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि बुखार ज्यादा देर तक नहीं रहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *