Hooghly : सिंगुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के सिंगुर के नंदबाजार इलाके में गुरुवार सुबह एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, पटेल परिवार के चार सदस्य- 50 वर्षीय दिनेश पटेल, उनकी पत्नी अनुसुआ (45), उनके पिता मावजी (80) और उनका बेटा वाबिक (23) अपने घर के सामने खून से लथपथ पड़े मिले। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से चारों को स्थानीय अस्पताल भेजा, जहां दिनेश और पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया।

मावजी और वाबिक को बेहद गंभीर हालत में एसएसकेएम भेजा गया, जहां दोपहर में उनकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, लेकिन वे अपने रिश्तेदार जोगेश धवानी की तलाश कर रहे हैं, जो कथित तौर पर सुबह उनके घर आया था। घटना के बाद से धवानी फरार है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और धवानी की तलाश कर रही है।

एक स्थानीय निवासी और पटेल के पड़ोसी ने कहा, सिंगुर में लकड़ी काटने की यूनिट चलाने वाले पटेल का अपने रिश्तेदार जोगेश धवानी के साथ लंबे समय से विवाद था। गुरुवार की सुबह, धवानी उनके घर आया और हमने लोगों को चिल्लाते हुए सुना। जब हम उनके घर पहुंचे, तो हमने पाया कि परिवार के चार सदस्य खून से लथपथ पड़े थे।

हमें धवानी भी नहीं मिला। हमने पुलिस को सब कुछ बता दिया। वे उसकी तलाश कर रहे हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,, ऐसा लगता है कि हत्या संपत्ति से संबंधित विवाद से पैदा हुए झगड़े के कारण की गई है। हमने अपराधी की पहचान कर ली है और हम उसकी तलाश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *