बंगाल भाजपा अध्यक्ष के साथ बैठक करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आसन्न पंचायत चुनाव के लेकर सभी पार्टियों ने जनसभाएं और रैलियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में गुरुवार गृहमंत्री अमित शाह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ बैठक करेंगे। खबर है कि सुकांत मजूमदार गुरुवार दोपहर 12 बजे अमित शाह से मुलाकात करेंगे। बता दें कि यह बैठक बुधवार को ही होनी थी लेकिन किसी काम के कारण गृहमंत्री अमित शाह की ओर से बैठक टाल दी गई। पंचायत चुनाव के पहले यह महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। बैठक के कारण सुकांत मजूमदार के कोलकाता के कई कार्यक्रम भी फिलहाल टाल दिए गए हैं।

सूत्रों ने बताया कि सांसद सुकांत मजूमदार के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। राजनीतिक हलकों का मानना है कि बैठक में राज्य में पंचायत चुनाव में बीजेपी की रणनीति तय की जाएगी। बता दें कि इससे पहले बंगाल के विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में बीजेपी के केंद्रीय नेताओं की मौजूदगी साफ नजर आ रही थी। गृह मंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या भाजपा अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य में कई जनसभाएं और रैलियां की थी।

सूत्रों ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह राज्य के समग्र हालात के बारे में सुकांत मजूमदार से बात करेंगे। साफ है कि आने वाले चुनाव में विपक्ष के लिए भ्रष्टाचार एक बड़ा मुद्दा बनने वाला है। इसके अलावा जिस तरह से अलग-अलग जगहों से बम बरामद हुए हैं, बंगाल बीजेपी भी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का फायदा उठा सकती है। इसके साथ ही बंगाल के सरकारी कर्मचारियों को डीए नहीं मिलने के मुद्दे को भी ध्यान में रख रहा है। मालूम हो कि गुरुवार की बैठक में उन मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *