• एच एंड एम होम अब एच एम डॉट कॉम और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा पर होगा उपलब्ध

कोलकाता। एच एंड एम इंडिया ने एच एंड एम होम का लॉन्च किया, जो डिजिटल स्टोर एच एम डॉट कॉम और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा एच एंड एम होम को जल्द ही वसंत कुज स्थित एम्बिएन्स मॉल के एच एंड एम इंडिया स्टोर में भी पेश किया जाएगा।’भारत में इस लॉन्च को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। एच एंड एम होम के माध्यम से हम हर व्यक्ति को उनकी पसंद के अनुसार शानदार और बेहतरीन डिज़ाइन के प्रोडक्ट उपलब्ध कराना चाहते हैं, ताकि वे अपने अंदाज़ में अपने घर को सजा सकें। हमें खुशी है कि हम भारत के इंटीरियर प्रेमियों के लिए एच एंड एम होम का कलेक्शन उपलब्ध कराने जा रहे हैं।’

एवलिना क्रावेव-सोडरबर्ग, हैड ऑफ डिज़ाइन एण्ड क्रिएटिव, एच एंड एम होम ने कहा। एच एंड एम होम आधुनिक डिज़ाइन से युक्त इंटीरियर एवं लाईफस्टाइल डेस्टिनेशन है, जो आपके घर के हर कमरे के लिए फैशनेबल और स्टाइलिश डेकोर एवं एक्सेसरीज़ लेकर आता है, इसके हर प्रोडक्ट में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाता है। एच एंड एम होम घर के अलग-अलग कमरों को ध्यान में रखते हुए अपने कॉन्सेप्ट्स लेकर आया है जैसे लिविंग रूम, बैडरूम, बाथरूम, किचन और किड्स रूम। इसके प्रोडक्ट्स में आधुनिक डिनरवियर से लेकर बेहतरीन गुणवत्ता की बैड लिनेन, आधुनिक टेक्सटाईल और स्टाइलिश स्टोरेज सोल्युशन तक सभी कुछ शामिल है।

‘हमें खुशी है कि हम भारत में एच एंड एम होम का लॉन्च करने जा रहे हैं, यह एच एंड एम की मौजूदा पेशकश में बहुत अच्छा विस्तार है। हम हमेशा से फैशन को ध्यान में रखते हुए ही अपने प्रोडक्ट्स पेश करते आए हैं, एच एंड एम होम का कलेक्शन भी इसी अवधारणा से प्रेरित है। जिसमें किफ़ायती दामों पर क्लासिक बेसिक्स से लेकर आधुनिक कलेक्शन को पेश किया गया है।’ अमित कोठारी, रीजनल मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशन्स मैनेजर, साउथ एशिया, एच एंड एम ने कहा।

एच एंड एम होम स्प्रिंग 2022 कलेक्शन के साथ देश में अपना लॉन्च कर रहा है, यह कलेक्शन आराम और सादगी का बेहतरीन संयोजन है। इस रेंज में आपको ओर्गेनिक कॉटन में बने प्रिंटेड कुशन से लेकर एफएससी सर्टिफाईड रटन से बनी स्टाइलिश बास्केट तक बहुत कुछ मिलेगा। आकर्षक वास, कांच से बने खूबसूरत पीस और हर शेप में उपलब्ध पेस्टल कलर्स की कैंडल्स आपके घर की खूबसूरती में चार-चांद लगा देंगी। यह कलेक्शन रु 149 की शुरूआती कीमत (छोटे प्लेट्स, बाउल और मग) से लेकर रु 7999 तक की कीमत (न्यूट्रल रंगों से लेकर सीज़नल कलर्स में डेकोर एक्सेसरीज़) पर उपलब्ध है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 16 =