काली दास पाण्डेय, मुंबई । पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स की नवीनतम प्रस्तुति के रूप में फिल्म ‘कार्तिकेय’ अपनी सीक्वेल के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है। यह एक ऐसी मैग्नम ओपस है जिसकी बहुत अच्छी तरह से रिसर्च की गई है, एंटरटेंनमेंट से भरपूर कहानी है। फिल्म के विजुअल्स के साथ इसकी कहानी भी इमोशन्स से भरी हुई है।

‘कार्तिकेय’ ने इस बार पहले से कहीं ज्यादा बेहतर अंदाज में वापसी की है। इस बार यह मनुस्मृति श्लोक के साथ आ रहा है, “धर्म एव हतो हन्ति धर्मो रक्षति रक्षितः तस्माद्धर्मो न हन्तव्यो मा न धर्मो हतो’वधूत” – जिसका अर्थ है “न्याय, अभिशप्त, अभिशाप; और न्याय, संरक्षित, संरक्षित; इसलिए न्याय को अभिशप्त नहीं किया जाना चाहिए, ऐसा न हो कि भयभीत न्याय हमें नष्ट कर दे।” हाल ही में ‘कार्तिकेय 2’ के टीज़र को वृंदावन के इस्कॉन टैंपल में लॉन्च किया गया था ताकि फिल्म के प्रोमोशन्स के शूरू होने से पहले भगवान श्री कृष्णा का आशीर्वाद लिया जा सके।

सुपरनैचुरल मिस्ट्री थ्रिलर 2014 में आई फिल्म ‘कार्तिकेय’ के सीक्वेल को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन डिजाइन टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल का है। इस फिल्म में लीड एक्टर निखिल सिद्धार्थ के साथ अनुपमा परमेश्वरन, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आएंगे। फिल्म की कोरियोग्राफी कार्तिक घट्टामनेनी ने की है और म्यूजिक काला भैरव ने दिया हैं। इस अपकमिंग तेलुगु फिल्म को दो भाषाओं में डब किया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + seven =