accident

बागपत में तेज रफ्तार कैंटर ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, पांच की मौत

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के बालैनी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कैंटर ने एक मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी है और इस दुर्घटना में दंपती के साथ तीन बच्चियों की मौत हो गयी है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि दुर्घटना बालैनी थाना क्षेत्र के मवीकला टोल के पास की है। इस दुर्घटना में बागपत के डौला गांव निवासी फतेह पुत्र लियाकत (35),पत्नी तब्बसुम (30) और उनकी तीन बेटियों इलमा (8), इकरा (6) और माहिरा(5) की मौत हो गयी है। फतेह मोटरसाईकिल पर परिवार के साथ मेरठ से अपने गांव डोला जा रहा था। पत्नी तब्बसुम गर्भवती थी।

जब ये लोग मवीकला टोल के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल में एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही दम्पत्ति व तीनों बच्चियों ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद कैंटर चालक वहां से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक विजय चौधरी ने बताया कि पुलिस ने कैंटर चालक इरशाद का पीछा करके उसको गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर डौला गांव से उनके परिजन व काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए थे। मृतक फतेह के घर में अब केवल उसकी सबसे बड़ी बेटी फरहा(10) वर्ष ही रह गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *