हादसे का शिकार हुई छोटी कार से भारी मात्रा में गांजा के पैकेट बरामद

उत्तर दिनाजपुर। हादसे का शिकार हुई छोटी कार से भारी मात्रा में गांजा के पैकेट बरामद। स्थानीय लोगों ने अनुमान लगाया कि यह संभवत: गांजे का पैकेट था। सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस्लामपुर थाने के अलीगंज राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर सिलीगुड़ी की ओर से तेज रफ्तार आ रही एक छोटी गाड़ी बांस लदा एक भुटभूटी से टकराकर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

घटना में भुटभूटी में जा रहे एक व्यक्ति घायल हो गया। उधर, कार के पेड़ से टकराने के बाद चालक और उसमें सवार लोग कार छोड़कर फरार हो गये। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। दुर्घटनाग्रस्त कार के पास जाकर स्थानीय लोगों ने देखा कि कार के पिछले हिस्से के नीचे पैकेट पड़े हुए थे। इस्लामपुर थाने की पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से भारी मात्रा में पैकेट बरामद किए।

अग्निकांड से पीड़ित परिवार को विधायक ने की मदद

जलपाईगुड़ी। राजगंज में अग्निकांड की घटना से पीड़ित परिवार को विधायक ने मदद की। अग्नीकांड में जलकर राख हुए मकान के मालिक से मिलने गुरुवार को राजगंज विधायक खगेश्वर राय उनके घर पहुंचे। उनके साथ राजगंज ब्लॉक अध्यक्ष अरिंदम बनर्जी, आईएनटीटीयूसी अध्यक्ष सुलेमान मो. व अन्य भी थे। विधायक ने परिवार को चार तिरपाल और एक कंबल प्रदान किये। साथ ही उन्होंने कुछ आर्थिक मदद करते हुए कहा कि अगर कोई अन्य दिक्कत आती है तो वह सारी व्यवस्था करेंगे।

तीस्ता बैराज कार्यालय परिसर से 2 अजगर बरामद

सिलीगुड़ी। फूलबाड़ी महानंदा बैराज से सटे तीस्ता बैराज कार्यालय परिसर से बैकुंठपुर वन विभाग के डाबग्राम वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा दो अजगरों को बचाया गया। शुक्रवार की सुबह तीस्ता बैराज के कर्मचारियों ने परित्यक्त पाइप के अंदर एक अजगर को देखा और फिर वन विभाग को सूचित किया। वन विभाग के कर्मचारियों ने आकर एक ही जगह से लगातार दो विशाल अजगरों को रेस्क्यू किया। वनपाल आरती डे ने बताया कि सिलीगुड़ी में पहली बार दो अजगरों को एक साथ रेस्क्यू किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *