Train Accident

बंगाल के फरक्का में ट्रेन और ट्रक की जोरदार टक्कर, कई जख्मी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के फरक्का में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। यहां राधिकापुर एक्सप्रेस एक ट्रक से टकरा गई। ट्रेन धुलियानगंगा और बल्लालपुर के बीच रात 01:24 बजे पटरी से उतर गई। वहीं हादसे के बाद इंजन पटरी से उतर गया और आग लग गई। इसे तुरंत अलग कर दिया गया और आग बुझ गई। हालांकि इस घटना के पीछा का कोई कारण सामने नहीं आया है।

सूत्रों ने बताया कि ट्रेन के लोको-पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर टक्कर से बचने की कोशिश की, लेक‍िन इससे दुर्घटना को पूरी तरह से टाला नहीं जा सका, इससे दुर्घटना की गंभीरता कम हो गई। इंजन के पटरी से उतरने के बाद इसे तुरंत ट्रेन अलग कर दिया गया ताकि बड़ी दुर्घटना से बचा जा सके। इसे अलग करके आग बुझ गई।

घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हादसे में 15 यात्रियों के घायल होने की खबर भी सामने आ रही है। घटना का एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रिपेयरिंग का काम जारी है और आसपास काफी संख्या में लोग भी इकट्ठे हुए हैं। जब लोगों को पता चला कि ऐसा हादसा हुआ है तो इलाके में काफी अफरातफरी मच गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *