Women Harras cyber crime

फेसबुक हैक कर युवती की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता। फेसबुक प्रोफाइल हैक कर एक युवती की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोपी को पुलिस ने चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया। नदिया के शांतिपुर थाना अंतर्गत एक महिला ने आरोप लगाया कि असम के रहने वाले 26 वर्षीय राहुल रॉय उर्फ दिलवर हुसैन ने उसका फेसबुक हैक करने के बाद उसे मानसिक रूप से परेशान करने लगा। वह लगातार उसकी विकृत तस्वीरों को यौन सामग्री के साथ सोशल मीडिया पर प्रसारित कर रहा था। युवती ने मामले की लिखित शिकायत शांतिपुर थाने में दर्ज करायी है।

मामला राणाघाट पुलिस स्टेशन के साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है। जांच के दौरान राणाघाट पुलिस जिला के निर्देश पर शांतिपुर थाने के सीआई गौरी प्रसन्ना ने चेन्नई जाकर आरोपी दिलवर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। युवती के परिवार का दावा है कि युवक ने न केवल उनकी बेटी बल्कि रिश्तेदारों की तस्वीरों को विकृत करके और सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके उनके परिवार का अपमान किया है।

बार-बार अनुरोध करने के बावजूद उसने लड़की को उठा ले जाने की धमकी दी, तब युवती के परिवार ने शांतिपुर पुलिस स्टेशन से संपर्क किया। इस बीच राणाघाट के एसपी कुमार सन्नी राज की पहल पर 1 नवंबर को गुप्त सूत्र की सूचना पर आरोपी युवक को चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया और कार्रवाई की गयी।

राणाघाट पुलिस जिले द्वारा उसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। हालांकि, परिवार की मांग है कि पुलिस उसे कड़ी सजा दे ताकि युवक दोबारा ऐसी हरकत न कर सके. वहीं, युवक को कोर्ट ले जाया गया तो कोर्ट ने उसे पांच दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *