शार्ट फिल्म ‘बेटी आरोही’ की ग्रैंड सक्सेस पार्टी सम्पन्न

काली दास पाण्डेय, मुंबई। वी एस नेशन चैनल और ताल म्यूजिक एंड फिल्म्स के संयुक्त तत्वाधान में निर्मित शार्ट फिल्म ‘बेटी आरोही’ की ग्रैंड सक्सेस पार्टी केदौरान फिल्म के लेखक निर्माता निर्देशक देवेंद्र खन्ना ने अपनी तीन नई फिल्म क्रमशः ‘तलाक क्यूं’, ‘आज की मेनका’ और ‘आरोही 2’ की घोषणा कर दी है। इन सभी फिल्मों की शूटिंग बहुत जल्द ही मुम्बई के निकटवर्ती इलाकों में शुरू की जाएगी। मुम्बई में आयोजित ग्रैंड सक्सेस पार्टी में कार्यक्रम को मनोरंजक बनाने के लिए संगीत का तड़का भी लगाया गया।

जिसमें निकिता नागर, कल्पना दास, बॉस्को डिसोजा, नरेश कांबले, सतीश शेट्टी, अन्वेषा भट्टाचार्य और सुमोहन ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इन सभी कलाकारों को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। माँ बेटी के जज्बातों और संवेदनाओं की एक अनकही कहानी को बयां करती लघु फिल्म ‘बेटी आरोही’ के ग्रैंड सक्सेस के बाद लेखक निर्माता निर्देशक देवेंद्र खन्ना इन दिनों काफी उत्साहित हैं।

विदित हो कि दिल को छू लेने वाली लघु फिल्म ‘बेटी आरोही’ को दर्शकों ने अच्छा खासा प्यार दिया है, यूं तो सोशल फिल्मों को लोग जायदा नहीं देखते, फिर भी ‘बेटी आरोही’ को अच्छे व्यू मिले हैं, पहले ही महीने 50 हजार से जायदा लोगों ने ये फिल्म देख ली । अभी 75 हजार से जायदा व्यू हो चुके हैं। उम्मीद की जारही है कि बहुत जल्द ये आंकड़ा 1 लाख तक पहुँच जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *