ग्रैमी अवार्डस : टेलर स्विफ्ट सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो से सम्मानित

लॉस एंजेलिस। अमेरिकी गायक-गीतकार टेलर स्विफ्ट ने ग्रैमी अवॉर्डस में ‘ऑल टू वेल: द शॉर्ट फिल्म’ के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो का अवार्ड जीता। स्विफ्ट ने एडेल, बीटीएस, डोजा कैट, हैरी स्टाइल्स और केंड्रिक लैमर को पीछे छोड़ दिया। ‘ऑल टू वेल: द शॉर्ट फिल्म’ का वीडियो स्विफ्ट ने निर्देशित किया गया है। इससे पहले स्विफ्ट ने सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो के लिए 11 ग्रैमी जीते थे। स्विफ्ट अपने ग्रेमी पुरस्कार को लेने के लिए प्रीमियर समारोह में नहीं थी।

हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट किया, मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मेरे लिए इसका क्या मतलब है। मेरे साथियों के लिए मुझे निर्देशक के रूप में स्वीकार करना और ऐसा करने में, मेरे संगीत की सराहना करने के लिए मेरे काम को स्वीकार करना एक बड़ी बात है। 1 अक्टूबर, 2021 से 30 सितंबर, 2022 तक चलने वाले पात्रता वर्ष की सर्वश्रेष्ठ रिकॉडिर्ंग, रचनाओं और कलाकारों को मान्यता देने वाला 65वां वार्षिक ग्रैमी पुरस्कार, लॉस एंजिल्स में आयोजित किया गया।

ओजी ऑस्बॉर्न ने बेस्ट मेटल परफॉर्मेंस और बेस्ट रॉक एल्बम का जीता अवॉर्ड

ब्रिटिश रॉक लेजेंड ओजी ऑस्बॉर्न ने 65वें एनुअल ग्रैमी अवार्डस में धूम मचा दी। ऑजबॉर्न को दो अवॉर्ड्स मिले, जिसमें पहला ‘डिग्रेडेशन रूल्स’ सॉन्ग के लिए बेस्ट मेटल परफॉर्मेंस अवॉर्ड और दूसरा ‘पेशेंट नंबर 9’ एल्बम के लिए बेस्ट रॉक एल्बम अवॉर्ड शामिल है। ओजी ने ब्लैक कीज, एल्विस कॉस्टेलो एंड द इम्पोस्टर्स, आइडल्स, मशीन गन केली और स्पून पर बेस्ट मेटल परफॉर्मेंस अवॉर्ड जीता। प्रॉड्यूसर एंड्रयू वाट ने एल्बम के सपोर्ट के लिए दिवंगत टेलर हॉकिन्स और जेफ बेक की ओर से अवॉर्ड स्वीकार किया।

ओस्बॉर्न ने हाल ही में घोषणा की कि वह यात्रा समाप्त कर चुके है। उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे टूरिंग के दिन इस तरह खत्म होंगे। मेरी टीम वर्तमान में नए आइडियाज के साथ आ रही है कि मैं बिना यात्रा किए बिना परफॉर्म कर सकूंगा। 65वें वार्षिक ग्रैमी अवार्डस का आयोजन क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना, लॉस एंजिल्स में किया जा रहा है। यह बेस्ट रिकॉर्डिग, कम्पोजीशन और आर्टिस्ट को मान्यता देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *