मतदान वाले दिन सारा दिन सड़कों पर रहेंगे राज्यपाल बोस

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने आगामी आम चुनाव में सजग रहने की प्रतिबद्धता जताते हुए राज्य में हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया है।

बोस ने शनिवार को चुनाव प्रक्रिया के पहले दिन से ही मैदान में मौजूद रहने का इरादा जाहिर किया।

उन्होंने आम लोगों की सेवा करने के प्रति अपने समर्पण पर जोर दिया और मतदान के दिन सुबह छह बजे से ही सड़कों पर उतरने की अपनी योजना के बारे में बताया।

बोस ने बताया कि चुनाव के लिए उनकी दो मुख्य प्राथमिकताएं हिंसा और भ्रष्टाचार को खत्म करना हैं। राज्यपाल ने आश्वासन दिया कि वह इन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपना पूरा प्रयास करेंगे।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ”मैं चुनाव के पहले दिन से ही मैदान में रहूंगा। मेरी दो प्राथमिकताएं होंगी कि चुनाव के दौरान कोई हिंसा और कदाचार न हो। मैं दूसरों के जागने से पहले सुबह छह बजे से ही सड़कों पर मौजूद रहूंगा।”

पिछले साल के पंचायत चुनाव के दौरान अपने रुख का उल्लेख करते हुए बोस ने राजनीतिक हिंसा के प्रति अपने कड़े विरोध जताए। उल्लेखनीय है कि चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने चेतावनी दी है कि चुनाव के दौरान हिंसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *