शादी की मांग को लेकर प्रेमी के घर धरने पर बैठी प्रेमिका

जलपाईगुड़ी। एक युवती ने प्रेमी के घर के सामने शादी की मांग को लेकर धरना दिया। शुक्रवार को जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। धरने पर बैठी युवती को देखने के लिए आसपास के कई लोग जमा हो गए।युवती ने दावा किया कि उन दोनों के बीच 5 साल का लंबा प्रेम संबंध था। शादी भी होनी थी। लेकिन इस बीच अचानक दोनों के बीच बातचीत ठप हो गया। इधर युवक की शादी कहीं और तय कर दी गयी है। यह जानकारी मिलते ही  महानभीटा गांव की युवती युवक के घर के सामने आकर बैठ गई।

उसके प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय हो गई है। युवती अपने इस दावे पर अड़ी है कि वह उस युवक से शादी करेगी। इस बीच युवक की मां ने कहा कि उसे इन दोनों के रिश्ते की जानकारी नहीं थी। बताया जाता है कि लड़के के घरवालों ने उससे कई बार शादी के लिए कहा। हालांकि, लड़की पक्ष उससे शादी नहीं कराना चाहता था। इस बीच, युवती के एक रिश्तेदार ने दावा किया कि रिश्ते में तनाव था।

बातचीत से हल नहीं हुआ तो प्रशासनिक कार्रवाई करनी होगी। शुक्रवार को हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। युवती को धरने पर बैठा देख आसपास के काफी लोग जमा हो गए। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पंचायत वहां गई। उन्होंने कहा कि वह बातचीत के जरिए समाधान के पक्ष में हैं। ताजा जानकारी के अनुसार इस संबंध में थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *