सड़क हादसे में युवती ने गंवाए अपने दोनों पैर

उत्तर दिनाजपुर। शादी समारोह से लौट रही एक युवती सड़क हादसे में अपने दोनों पैर गंवा बैठी। पता चला है कि बिहार के किशनगंज जिले के पहाड़कट्टा थाने के सीतलपुर क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय शबनम इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गायसल इलाके में एक शादी समारोह में गई थी। शबनम शादी समारोह के बाद अपने बड़े भाई शहबुल के साथ बाइक से सीतलपुर इलाके में अपने घर लौट रही थी। रास्ते में शबनम गायसल क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर अचानक बाइक से गिर गई। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक शबनम के पैरों के ऊपर से निकल गया।

स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल शबनम को आनन-फानन में इस्लामपुर महकमा अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में शबनम को सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में रेफर कर दिया। इस बीच हादसे की खबर मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए। शबनम की हालत देख अस्पताल में परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। इस्लामपुर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

लताबाड़ी अस्पताल के बुनियादी ढांचे का जिलाधिकारी ने लिया जायेजा

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार के जिलाधिकारी सुरेंद्र कुमार मीणा ने बुधवार को कालचीनी ब्लॉक स्थित लताबाड़ी अस्पताल का दौरा किया।  इसके बाद उन्होंने बताया कि कालचीनी ब्लॉक स्थित लताबाड़ी अस्पताल के बुनियादी ढांचे में और सुधार किया जायेगा। इस दिन जिलाधिकारी व कालचीनी बीडीओ ने लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल का दौरा किया और मरीजों से बात की। जिलाधिकारी ने कहा कि लताबाड़ी अस्पताल के बुनियादी ढांचे में सुधार किया गया है और अस्पताल क्षेत्र में 20 बेड वाले कोविड अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *