पॉर्न वीडियो मामले में गहना वशिष्ठ को मिली जमानत, लेकिन नहीं छोड़ पाएंगी देश

Kolkata Desk : पॉर्न वीडियो के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को करीब पांच महीने के बाद मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी है। बता दें कि गहना को फरवरी में पॉर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।गहना के पीआर फ्लिन ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि 5 महीने के लंबे अंतराल के बाद गहना को जमानत मिल गई है। कोविड के चलते लॉकडाउन लगा था, जिसके चलते कोर्ट का काम पहले जैसे नहीं हो पा रहा था। इस ही वजह से इस मामले को बोर्ड में लाने के लिए लंबा समय लग गया। हालांकि अब मामले की सुनवाई हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना की जमानत याचिका दिंडोशी सेशन कोर्ट ने पहले खारिज कर दी थी, जिसकी वजह चार्जशीट का दायर नहीं होना था। एक्ट्रेस को इसके पहले के मामलों में अप्रैल में ही जमानत मिल चुकी है, हालांकि एक अन्य मामले में मालवणी पुलिस स्टेशन के चलते गहना की जमानत में देरी हुई। कोर्ट ने जमानत के साथ ही कहा है कि एक्ट्रेस देश नहीं छोड़ सकती हैं।

क्या है मामला : गौरतलब है कि पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गहना वशिष्ठ फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को बीते साल मड आइलैंड में स्थित एक बंगले में रेड के दौरान अरेस्ट किया गया था। गहना वशिष्ठ का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं। उनका असली नाम वंदना तिवारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि गहना को फेम एकता कपूर की मशहूर वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *