‘गीता गोविंदम’ के 5 साल पूरे, रश्मिका बोलीं : उन्हें अब भी ‘गीता मैडम’ कहा जाता है

मुंबई। अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा : द राइज’ में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपनी तेलुगू सुपरहिट फिल्म ‘गीता गोविंदम’ की पांचवीं वर्षगांठ मना रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा आज भी उनके प्रदर्शन के कारण उन्हें अक्सर ‘गीता मैडम’ कहकर पुकारा जाता है। फिल्म में एक्ट्रेस को तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था, जिसका निर्देशन परशुराम ने किया था।

फिल्म का गाना ‘इंकेम इंकेम कावाले’ चार्टबस्टर रहा था। एक्ट्रेस रश्मिका ने कहा, ”पहले से ही 5 साल हो गए हैं? वाह। मुझे अभी भी इस पर विश्‍वास नहीं हो रहा है… हमारी फिल्म को स्वीकार करने और इसे इतना प्यार देने के लिए आप सभी को धन्यवाद… आज तक मुझे ‘गीता मैडम’ कहा जाता है। यह बहुत अद्भुत लगता है और मैं बेहद आभारी हूं।”

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

फिल्म में रश्मिका और विजय ने उन पात्रों को चित्रित किया जो कई घटनाओं के बाद प्यार में पड़ जाते हैं, जो वास्तव में उनके पक्ष में नहीं जाता है। एक्ट्रेस ने जिक्र किया, ”निश्चित रूप से यह मेरे सह-कलाकार विजय (Actor Vijay) के बिना संभव नहीं होता। ‘गीता’ का किरदार मुझे देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं हमेशा परशुराम सर और गीता कला टीम की बेहद आभारी हूं।”

यह पारिवारिक मनोरंजन फिल्म दोनों प्रमुख अभिनेताओं के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म ने अभी भी दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखा है। इससे रश्मिका को अपनी पहचान बनाने में भी मदद मिली।