ऋषभ पंत के घर पर जमी यारों की महफिल, वायरल हुआ फोटो

नई दिल्ली। पिछले साल रोड एक्सीडेंट में गंभीर रुप से घायल होने वाले ऋषभ पंत लंबे समय से मैदान से दूर हैं। करीब 1 महीने से भी ज्यादा दिन अस्पताल में बिताने के बाद पंत इस समय घर पर रिकवरी कर रहे हैं। इस दौरान सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस श्रीसंत ने ऋषभ पंत से उनके घर पर मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर सुरेश रैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। रैना ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “भाइयों का प्यार ही सबकुछ है। परिवार वहां होता है, जहां आपका दिल हो। हम पंत के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।

ये तस्वीर अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें पंत अपने दोस्तों से मिलने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पंत के घुटने पर लगा सपोर्ट गार्ड साफ देखा जा सकता है। पंत IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोट के कारण पंत IPL और फिर जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं खेल पाएंगे।

उनका इस साल भारत में होने वाले 50 ओवर वर्ल्ड कप में भी खेलना संदिग्ध है। बता दें, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और एस श्रीसंत हाल ही में कतर में खेली गई लेजेंड्स लीग मास्टर्स में इंडिया महाराजा की ओर से खेलते नजर आए थे। ये तीनों खिलाड़ी क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने के बाद LLC जैसी लीग में क्रिकेट का मजा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *